Mr And Mrs Mahi Movie New Song Release

Mr And Mrs Mahi: आज कल बॉलीवुड मूवी का बड़ा ट्रेंड चल रहा है। आज कल की बॉलीवुड मूवी अच्छे कॉन्सेप्ट पर बनाई जा रही है। 2024 के मई के आखिर में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की न्यू मूवी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम मिस्टर एंड मिसेज माही है। इस मूवी की रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के फैंस उनकी न्यू मूवी का काफी इंतजार कर रहे है।

मिस्टर एंड मिसेज माही एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, इस मूवी के सिनेमाघरों में दस्तक देने से कुछ ही दिन पहले इस फिल्म के मेकर्स ने इसका दूसरा गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम सैड सॉन्ग रिलीज कर दिया है, जो राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Roya Jab too Song

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी का फैंस बहुत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। राजकुमार राव की रूही के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों स्टार्स एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

कुछ दिनों पहले ही मिस्टर एंड मिसेज माही मूवी का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया है। अब मेकर्स ने इस मूवी का दूसरा गाना ‘रोया जब तू’ भी जारी कर दिया है। यह एक इमोशनल सॉन्ग है, जो यूजर्स को काफी अच्छा लग रहा है।

Mr And Mrs Mahi Song Voice

Mr And Mrs Mahi

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की न्यू मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ शरण शर्मा के निर्देशन में बनी है। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी का दूसरा गाना ‘रोया जब तू’ रिलीज किया गया है। जो बेहद ही इमोशनल गाना है। इस गाने को मंगलवार को एक छोटा से वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, और जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, कि अब दिल तोड़ देने वाला गाना आउट हो गया है। इससे एक्ट्रेस ने अपने गाने की फीलिंग्स बताई है।

‘रोया जब तू’ गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है, और साथ ही कम्पोज भी उन्हीं ने किया है। वहीं, अब गाने के लिरिक्स के बारे में बात करे, तो विशाल और अजीम दयानी ने मिलकर इस गाने को लिखा हैं।

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का ‘रोया जब तू’ गाना यूजर्स को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि विशाल मिश्रा की आवाज हमेशा एक अनोखा पन और जज्बा पैदा करती है। दूसरे शख्स ने लिखा है, कि कई सालों बाद भी…ये गाना मास्टरपीस ही बना रहेगा। तीसरे ने लिखा है, कि इस गाने के बहुत ही अच्छे लिरिक्स हैं।

Song Release Date

शरण शर्मा के निर्देशन में बनी ‘Mr And Mrs Mahi’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर के तले मे किया गया है। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें राजकुमार राव अभिनेता ‘महेंद्र’ का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, जाह्नवी कपूर ‘ महिमा’ का किरदार निभाने वाली है।

Leave a Comment