2024 Hyundai Creta N Line Launch Date: जाने Features, Design & कीमत

2024 Hyundai Creta N Line Launch Date: भारत में Hyundai कंपनी की Cars को काफी पसंद किया जाता है। Hyundai कंपनी ने इस साल 2024 मे Creta को लॉन्च कर दिया है, और अब यह कंपनी बहुत ही जल्द अपनी सब कॉम्पैक्ट SUV को भी लॉन्च करने वाली है।

Hyundai कंपनी बहुत ही जल्द भारत में साल 2024 में Hyundai Creta N Line को लॉन्च करने वाली है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, की 2024 Hyundai Creta N Line भारत में Testing के दौरान काफ़ी Spot भी किया गया है। तो चलिए Hyundai Creta N Line Price In India, फीचर्स और साथ ही 2024 Hyundai Creta N Line Launch Date In India के बारे में अच्छे से जान लेते है।

2024 Hyundai Creta N Line Features

2024 Hyundai Creta N Line कार में हमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर Hyundai Creta N Line कार के फीचर्स की बात करें, तो हमें Hyundai Creta N Line कार पर बढ़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकता है। अब बात करें Hyundai Creta N Line की तो इसमें नई क्रेटा फेसलिफ्ट के मुकाबले कुछ बेहतर डिजाइन देखने को मिल सकते है।

Hyundai Creta N Line Launch Date

Hyundai Creta N Line Design

इसके साथ ही इसके इंटीरियर में सीट्स पर एन लाइन बैजिंग, ऑल ब्लैक इंटीरियर के साथ ही डैशबोर्ड पर रेड ऐक्सेंट, लेदरेट सीट्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, देखने को मिलेगा। Hyundai Creta N Line में अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, 10.25 इंच की डुअल स्क्रीन, सनरूफ, डायमंड कट अलॉय व्हील, छह एयरबैग्स और वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और चार्जर हैं।

Hyundai Creta N Line अलग स्पोर्टी और आक्रामक लुक नया फ्रंट ग्रिल पैटर्न लगाया गया हैं जिसमे हॉरिज़ॉन्टल स्लैट्स की जगह डार्क मेटल स्टड के साथ N लाइन बैज नया डिज़ाइन देखने को मिलता है। फ्रंट बम्पर जिसमें ब्लैक आउट फॉक्स बैश प्लेट शामिल है बड़े व्हील आर्च और साइड पैनल पर बोल्ड Hyundai Creta N Line 17 इंच के नए डिज़ाइन के एलॉय व्हील रियर बम्पर पैटर्न लगाया गया हैं जिसके ऊपरी हिस्से पर क्रोम स्ट्रीक्स हैं डुअल एग्जॉस्ट पाइप जिसमें मेटल फिनिश देखने को मिलती है।

Hyundai Creta N Line को Testing के समय भारत में काफ़ी स्पॉट किया गाया था। Hyundai Creta N Line Design के बारे में बताएं, तो Hyundai Creta N Line कार दिखने में बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव और अलग है और Hyundai Creta N Line कार स्पोर्ट डिजाइन के साथ आती है। Hyundai Creta N Line कार में हमें 18″ का बढ़ा सा Wheels देखने को मिलते है। वहीं दूसरी तरफ यदि हम Hyundai Creta N Line कार के इंटीरियर की बात करें, तो हमें पूरा इंटीरियर ब्लैक कलर में दिखने को मिलता है।

2024 Hyundai Creta N Line Engine

लेकिन उम्मीद की जा रही है कीHyundai Creta N Line Car में हमें 1.5 Litre Turbo Petrol इंजन देखने को मिल सकता है, जो की 158 BHP की Power और साथ ही 253 Nm की Torque जेनरेट कर सकती है। इसी के साथ Hyundai Creta N Line कार में Hyundai के तरफ से हमें सिक्स स्पीड मैनुअल DCT देखने को मिल रहा है।

Hyundai Creta N Line एक बहुत ही पावरफुल कॉम्पैक्ट SUV होने वाली है, Hyundai Creta N Line कार में हमें Hyundai के तरफ से कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर साल 2024 Hyundai Creta N Line के बारे में बताएं, तो Hyundai Creta N Line कार इंजन के बारे में भी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

Hyundai Creta N Line Specification

CategorySpecification
Car Name2024 Hyundai Creta N Line
Fuel & EnginePetrol & 1.5 L Turbo Petrol
CategorySub Compact SUV
RivalsKia Seltos GTX+, MG Astor, Volkswagen Taigun
Hyundai Creta N Line ऑल-ब्लैक कलर थीम के साथ देखने को मिलती है। स्टीयरिंग व्हील और पैडल पर स्पोर्टी और 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ Creta N Line में आपको वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलता है। Hyundai Creta में आपको सनरूफ एंबियंट और हवादार सीटें अच्छी Quality के साथ देखने को मिलती है।

Hyundai Creta N Line कार में आपको एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन डिपार्चर वार्निंग, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट आदि मिलने की संभावना है कई एयरबैग्स एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) देखने को मिल सकते है।

Hyundai Creta N Line Launch Date In India

Hyundai Creta N Line कार दिखने में काफी ज्यादा अलग और अट्रैक्टिव होने वाली है, Hyundai Creta N Line कार में हमें कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। अगर हम साल 2024 Hyundai Creta N Line Launch Date In India के बारे में बताएं, तो इस सब कॉम्पैक्ट SUV कार के लॉन्च डेट के बारे में भी Hyundai के तरफ से कोई भी Official सूचना शेयर नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की अनुसार तो Hyundai Creta N Line कार 2024 के अप्रैल तक लॉन्च हो सकती है।

Hyundai Creta N Line Price In India

2024 Hyundai Creta N Line में हमें स्पोर्टी लुक के साथ कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर Hyundai Creta N Line Price In India के बारे में बताएं, तो Hyundai Creta N Line कार की कीमत के बारे Hyundai के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट के मुताबिक़ Hyundai Creta N Line कार की कीमत 17.50 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Hyundai Creta N Line का Rivals Kia Seltos, MG Astor, Volkswagen Taigun, Skoda Kushaq मार्केट में देखने को मिलता है।

2024 Hyundai Creta N Line स्पोर्टी और स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और कई फीचर्स के साथ आपको देखने को मिलता है। अगर आप एक स्पोर्टी एसयूवी की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लेकिन लॉन्च होने के बाद कीमत और फीचर्स की अंतिम पुष्टि का इंतजार करना सही रहेगा।

आज के इस सामाचार से आपको कई सारी जानकारी मिल गई होगी। आज हम ने आपको 2024 Hyundai Creta N Line Launch Date Car के बारे में पूरी जानकारी दी है। यदि आप इस खबर को पसंद करते हैं, तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें. आज न्यूज़ से ऐसी ही कार खबरों को पढ़ने के लिए Today Newes से जुड़े रहे।

1 thought on “2024 Hyundai Creta N Line Launch Date: जाने Features, Design & कीमत”

Leave a Comment